पलवल की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि 7 दिसंबर 2020 को वह घर पर अकेली थी. उसी समय बेटी का ससुर घर आया. वो चाय रखकर खाने के लिए कुछ लेने वापस किचन में गई. इसी दौरान समधी ने उसकी चाय में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया. जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई. फिर समधी ने उसके साथ रेप किया.

हरियाणा के पलवल से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. आरोप है कि एक शख्स ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेटे की सास को पिलाया और उसके बाद रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया और ब्लैकमेल कर अपनी समधन के साथ रेप करता रहा.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले पर कैंप थाना एसएचओ सत्यनारायण ने कहा कि एक कॉलोनी निवासी महिला ने शिकायत में कहा है कि उसने अपनी बेटी की शादी में मई माह वर्ष 2020 में की थी. उसी दिन से उसकी बेटी के ससुर का उनके घर आना जाना शुरू हो गया.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि 7 दिसंबर 2020 को वह घर पर अकेली थी. इस समय बेटी का ससुर आ गया. वो टेबल पर चाय रखकर खाने के लिए कुछ लेने वापस किचन में गई. इसी दौरान समधी ने उसकी चाय में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया. जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई. फिर समधी ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसके निर्वस्त्र अवस्था में फोटो खींचे और वीडियो बनाए.

Leave a Reply