बीकानेर, 29 अगस्त। बीकानेर में बीते दिनों नयाशहर थानांतर्गत फायरिंग के दौरान जख्मी हुए 15 वर्षीय किशोर पंकज आचार्य की शनिवार को पीबीएम अस्पताल में दौराने इलाज मौत हो गयी। थाने में अब जानलेवा हमले का यह मामला हत्या के मामले में तब्दील कर दिया गया है।
नयाशहर थानाप्रभारी भवानीसिंह ने बताया कि 24 अगस्त को हुए फायरिंग में घायल पंकज की शनिवार को मौत की सूचना मिली उसके बाद उसके शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। पोस्‍टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है। इस मामले में आरोपित व्‍यक्तियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
घटनाक्रम के अनुसार, नयाशहर पुलिस थानान्‍तर्गत पांच दिवस पूर्व जस्‍सूसर गेट के बाहर रजनी हॉस्पिटल के पास समाजकंटकों ने फायरिंग कर एक किशोर पंकज आचार्य को जख्‍मी कर दिया। पंकज आचार्य मूल रूप से कोलायत का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, रजनी हॉस्पिटल के पास ऑटो रिपयेरिंग की दुकान के पास हुई इस वारदात में बाइक पर सवार होकर आये दो अज्ञात बदमाशों बलिया भाट और शिवड़ा जाट ने एक युवक पुखराज कुमावत को ललकारा और उस पर फायरिंग कर दी। बचने के लिये युवक दौड़कर दुकान में घुस गया, लेकिन मौके पर खड़ा पंकज आचार्य पुत्र किशनलाल आचार्य गोली लगने से जख्‍मी हो गया। पंकज रजनी अस्‍पताल के पास अपनी बुआ के घर आया हुआ था, मौके पर उसके फुफेरे भाई की बाइक रिपेयरिंग की दुकान है, वह फुफेरे भाई को खाने का टिफिन पहुंचाना आया था। इस दौरान यह वारदात हो गई। पुलिस का कहना है कि वे दोनों जिले से बाहर जा चुके हैं। पुलिस टीमें बीकानेर से बाहर की ओर रुख कर चुकी है। पंकज की हुई मौत के बाद परिजनों में आक्रोश फैल गया है।

Leave a Reply