राजस्थान के बीकानेर जिले में कालू थाना क्षेत्र के गांव कपूरीसर में आज उस समय सनसनी फैल गई, जब पुलिस एक घर में पहुंची और आंगन में खुदाई करवाने लगी। पुलिस को आंगन खुदवाते देखकर गांव के लोग इकट्ठे हो गए। आंगन खुदाई गहराई में गई तो तेज बदबू फैलने लगी। आसपास के लोग दूर-दूर हट गए। पुलिस जैसे-जैसे खुदवाई करवाती गई, बदबू तेज होती गई। लगभग पांच फीट की गहराई पर एक गला सड़ा शव मिला। उसके पहने हुए कपड़ों के आधार पर पहचान इसी घर में रहने वाले युवक द्वारकाप्रसाद जाट (38) के रूप में हुई।

पिता ने बहू पर लगाया आरोप
थाना प्रभारी रज्जीराम की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों ने आंगन की खुदवाई करवाई। मौके पर कई प्रबुद्ध लोग भी मौजूद रहे। एक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में यह कार्यवाही चली। थाना प्रभारी रज्जीराम ने बताया कि इसी घर में रहने वाले बुजुर्ग चौर राम जाट ने बाद में रिपोर्ट देते हुए अपनी बहू मनोज देवी पर अपने पुत्र द्वारका प्रसाद की हत्या कर शव को जमीन में दफनाने का आरोप लगाया।

बहू के खिलाफ हत्या का मामला
रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मनोज देवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मौके की कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। पोटमार्टम के बाद शव को परिवारजनों के सुपुर्द कर दिया गया। 

Leave a Reply