@राजेश जैन

कोटा 1 जुलाई । हाड़ौती के मल्टी स्पेशलिस्ट ईथाॅस हाॅस्पिटल में 1 जुलाई को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ डाॅक्टरर्स डे हर्षोउल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर अस्पताल के 25 डाक्टरर्स को सम्मनित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीनियर फिजिशियन डॉ. एम एस सूरी रहे। इस अवसर पर निदेशक सीए अरविंद गोयल, प्रदीप दाधीच, जितेन्द्र कुमार गोयल व मेडिकल सुपरिटेंडेंट राजेश गोयल व सभी डॉक्टरों ने केक काट कर डॉक्टर्स डे की शुभकामनाएं दी। सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया गया।
मुख्य अतिथि डा.एम एस सूरी ने अपने उद्बोधन में कहा कि डॉक्टरों का कार्य ईश्वरीय कार्य है। वह मानवीय सेवा के लिए पूरी शक्ति लगाकर मरीज की जान बचाते है। उन्होने कहा कि ईथाॅस हाॅस्पिटल की डाक्टर्स टीम बहुत अनुभवी व योग्य है।

निदेशक सीए अरविंद गोयल एवं प्रदीप दाधीच ने अपने उद्बोधन में सभी डॉक्टरों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इनकी निष्ठा,समर्पण व मेहनत के लिए मानवता सदैव ऋणी है। उन्होने कहा कि हाॅस्पिटल के डाक्टर्स टीम व चिकित्सा सुविधाओं में निरंतर वृद्धि हो रही है आगे भी नवीन चिकित्सा पद्वतियों का समायोजन होता रहेगा।
निदेशक जितेंद्र कुमार गोयल एवं मेडिकल सुपरिटेंडेंट राजेश गोयल ने कहा कि ईथाॅस हॉस्पिटल
के डॉक्टर्स की टीम एक यूनिट बनकर कार्य कर रही है। हॉस्पिटल में जनता का विश्वास बढा है। हाॅस्पिटल में ऑपरेशन थिएटर व कैथलेब में उच्च तकनीक से बने हुए हैं इसके कारण सर्जरी की गुणवत्ता और परिणाम अच्छे आते हैं इससे मरीजों को काफी लाभ हो रहा है
इसका ही नतीजा है हाॅस्पिटल को उच्च स्तरीय सुरक्षा व गुणवत्ता पूर्ण सेवाओं के लिए नेशनल एक्रीडेशन बोर्ड फाॅर हाॅस्पिटल एण्ड हेल्थ केयर (एनएबीएच) से मान्यता प्राप्त हुई है। अस्पतालों और स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं के लिए राष्ट्रीय प्रत्यायन बोर्ड एक उच्च स्तरीय बैंचमार्क है।

Leave a Reply