जिले के रामगंजमंडी थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में भाई ने भाई को पत्थर से मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। इलाज के दौरान युवक की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार किया है। ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया कि मकान के छत की चादर से लकड़ी हटाने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। जिसमें बड़े भाई भोलाशंकर ने अपने छोटे भाई कमल पर पत्थर से हमला किया था। इलाज के दौरान छोटे भाई कमल ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक मृतक कमल तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वो रावतभाटा में प्लांट में काम करता था। जबकि उसके दो बड़े भाई कालू व उससे छोटा भोलाशंकर रामगंजमंडी के रिछड़िया गांव में रहते हैं। कमल 26 मई को रावतभाटा से अपने गांव रिछड़िया आया था। कमल ने उसके मकान के छत की चादर से लकड़ी हटाने के लिए भोलाशंकर से कहा था।

भोलाशंकर ने लकड़ी नहीं हटाई। दोनों में इस बात पर कहासुनी व झगड़ा हो गया। भोलाशंकर ने कमल के लात मारी। जिससे कमल चादर से नीचे गिर गया।

फिर पत्थर को बनाया हथियार

कमल को लात मारने के बाद भी भोलाशंकर रुका नहीं। गुस्से में उसने वहीं पास में पड़े पत्थर को उठा कर कमल के सिर पर मार दिया। इस हमले में कमल के सिर से खून बहने लगा और वो बेहोश हो गया। जिसे घायलावस्था में रामगंजमंडी अस्पताल ले जाया गया। फिर वहां से झालावाड़ रैफर किया गया। दूसरे दिन कमल की इलाज के दौरान मौत हो गई। बड़े भाई कालू ने हत्या की रिपार्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई है।

Leave a Reply