देशनोक

एंकर- दस साल बाद भाजपा का गढ़ ढहाकर कांग्रेस ने देशनोक पालिका पर कब्ज़ा किया है।कांग्रेस अध्यक्ष पद पर ओमप्रकाश मूंधड़ा के पक्ष में 15 वोट पड़े।11 कांग्रेस ,एक कांग्रेस समर्थित वार्ड 11से निर्दलीय गोपालराम ,दो भाजपा के बागी निर्दलीय  वार्ड 8 से रमेश शर्मा व  वार्ड 18 से तनुजा कंवर सहित एनसीपी के चंडी दान ने कांग्रेस के पक्ष में वोट किया है। दस बजे शुरू हुई मतदान प्रक्रिया 12 बजे तक चली। रिटर्निंग अधिकारी ने 12:30 बजे ओमप्रकाश मूंधड़ा को विजयी घोषित किया।विजेता घोषित के बाद अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई गई।
   इससे पूर्व रविवार को दस बजे शुरू हुई पालिका अध्यक्ष पद के लिए मतदान प्रक्रिया को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार के नेतृत्व में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही।मतदान के लिए आनेवाले प्रत्येक कैंडिडेट पर सुरक्षा के लिहाज से खास नजर रखी गई।
  मीडिया से खास बातचीत में नव निर्वाचित देशनोक पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश मूंधड़ा ने देशनोक को विकास मॉडल बनाने का दावा किया है। नव निर्वाचित पालिकाध्यक्ष मूंधड़ा ने सर्वप्रथम मां करणी का आशीर्वाद लिया।करणी मन्दिर से सदर बाजार होते हुए मूंधड़ा के आवास तक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विजयी जुलूस निकालकर पटाखे फोड़कर गुलाल उड़ाई।

Leave a Reply