कोटा । शहर के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर एक ही कॉलोनी के तीन मकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए कीमत के सोने–चांदी के आभूषण चुरा ले गए।
फरियादी मकान नंबर 52 श्रीनाथ आवास,अग्रवाल रिसोर्ट के पास बूंदी रोड कुन्हाड़ी निवासी भाग चंद्र शर्मा पुत्र जगन्नाथ शर्मा ने कुन्हाड़ी थाने में उपस्थित होकर इस आशय की रिपोर्ट दर्ज कराई कि फरियादी दीपावली पर 15 नवंबर को अपने परिवार सहित पैतृक गांव खरेड़ा जिला टोंक गया हुआ था। फरियादी ने जाते समय कॉलोनी में तैनात दोनों गार्डों को इस बाबत जानकारी दी, किंतु पीछे से अज्ञात चोरों ने फरियादी के मकान का ताला तोड़कर अंदर की अलमारी तोड़ दी तथा उसमें रखे सोने चांदी के जेवर, गले का सोने का हार वजन 5 तोला, कान के टॉप्स 4 जोड़ी वजन 2 तोला,सोने की 4 अंगूठी वजन 2 तोला, चांदी के 20 सिक्के वजन 200 ग्राम,चांदी की पायल 5 जोड़ी वजन 500 ग्राम, इस प्रकार चोरों ने लगभग पांच लाख रुपए की कीमत के जेवरात चोरी कर ले गये।

फरियादी को 18 नवंबर को शाम 7 बजे पड़ोसी बनवारी लाल मीणा द्वारा वारदात की जानकारी दी। साथ ही बताया कि उसके मकान नंबर 53 में भी चोरी की वारदात हुई जिसमे 400 ग्राम चांदी की पायल तथा सोने के टॉप्स चुरा कर ले गए हैं। इसके अलावा पीछे वाले मकान नंबर 72 ने भी चोरी की वारदात हुई है। इस प्रकार तीनों मकानों में चोर एक ही जगह और एक ही समय पर वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपए के जेवरात चुराकर ले गए है। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है।

Leave a Reply