Advertisements

ब्यावर 5 अगस्त । ब्यावर में शाम को एक साथ फिर 7 पोजेटिव मामले आये । बुधवार को अभी तक  पाए गए  पोजेटिव  मामलो  का आंकड़ा  10 को छू गया। अभी पाए गए सात पोजेटिव मामलो में एकेएच अस्पताल का सर्जन चिकित्सक भी पोजेटिव एवं सूत्रों से जानकारी के अनुसार वंही नगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का पुत्र भी पोजेटिव पाए जाने की सूचना है । शाम को पाए गए 7 मामलो में 5 पुरुष व 2 महिलाएं है ।
इससे पूर्व बुधवार दोपहर कोराना के तीन पोजेटिव मामले आये थे । तीनो  ही  पोजेटिव सांखला कोलोनी  के वाशिंदे थे ।
विदित रहे कि कल मंगलवार को कोराना महाब्लास्ट के तहत अब तक के सबसे ज्यादा एक दिन में 31 मामले कोराना पोजेटिव के आने के बाद बुधवार को तीन मामले सामने आए हैं तीनों का ही संबंध शहरी क्षेत्र से पाया गया है लगातार  कोरोना पॉजिटिव  के मामले सामने आने से  नगर के वाशिंदे हिल से गए है। कोराना ने नगर की 5 से ज्यादा दर्जन क्षेत्रो में अपने पांव पसार कर लोगों को गहरी परेशानी में डाल कर उनकी चिंता की लकीरें को बढ़ा दिया है। कल मिलने वाले 31 पोजेटिव मामलो के बाद प्रशासन भी पूरे अलर्ट  मोड़ पर आ गया है।

नगर परिषद ने शहर में बिना मास्क पहनने  वालो को थमाई जुर्माना रसीद

मंगलवार को नगर परिषद आयुक्त व नगर परिषद चेयरमैन नरेश कनोजिया, वरिष्ठ कार्यालय अधीक्षक अधिकारी महेंद्र फुलवारी परिषद के गेराज प्रभारी रतनलाल पंवार,स्वास्थ्य निरीक्षक के सी मीणा, स्वास्थ्य निरीक्षक हरिराम लखन सहित कई जमादारों ने नगर के प्रमुख बाजारों में अलग अलग दलबल के साथ बिना मास्क लगाने वाले आमजन व व्यापारियों के चालान काटकर 200 रुपए की रसीद थमाई। नगर परिषद की एकाएक हुई कार्यवाही से आमजन अचंभित नजर आए। परिषद की इस कार्यवाही का शहर के जागरूक लोगो ने मुक्त कंठ से प्रशंसा कर इसे नियमित करने  की दरकार बताई।

बुधवार को नगर के मुख्य बाजारों में आमजन मास्क लगाने के प्रति पहले से ज्यादा जागरूक दिखाई दिए लेकिन अभी भी नगर में कई  क्षेत्रों में सोशियल डिस्टेंसिग की खुले आम धज्जियां उड़ी हुई देखी जा सकती है। वही अभी भी बाजारों में मास्क के प्रति लोगो की लापरवाही भी देखी जा सकती है ।

Leave a ReplyCancel reply