महिला और तीन बच्चों की हत्या नर्सिंगकर्मी पति ने ही की थी। अलवर के थानागाजी थाने की पुलिस ने मामले का खुलासा कर नर्सिंगकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पत्नी के चाय नहीं बनाने पर आक्रोशित होकर वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद मर्डर को सुसाइड दिखाने की कोशिश की थी।

हत्या के बाद सुसाइड दिखाने की करता रहा कोशिश।
हत्या के बाद सुसाइड दिखाने की करता रहा कोशिश।

एक ही बिस्तर पर मिले थे चारों शव

थानागाजी थाने के SHO राजेश मीणा ने बताया कि मंगलवार सुबह दुहार चौगान निवासी मंजू (35) के भाई सुरेंद्र ने जीजा तेजपाल शर्मा के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी थी, जिसमें बताया- बहन मंजू, उसकी बेटी शिवानी (11), दिव्यांशी (7) और बेटे प्रियांशु (6) को जहर देकर मार दिया गया। चारों के शव एक ही बिस्तर पर मिले थे।

चाय की बात पर हुआ था झगड़ा

एसपी आनंद शर्मा ने बताया- पूछताछ में आरोपी तेजपाल ने मर्डर की बात कबूल ली थी। उसने पत्नी को मारने के बाद बच्चों की भी हत्या कर दी और मर्डर को सुसाइड दिखाने की कोशिश की। पूछताछ में आरोपी ने बताया- उसने खेत से घर लौटते समय पत्नी मंजू से चाय बनाने के लिए कहा था। मंजू ने उससे कहा- तुम बच्चों के लिए क्या करते हो जो तुम्हारे लिए चाय बना कर रखूं। इसके बाद वह रात 10 बजे घर पहुंचा और सिलाई कर रही मंजू को तमाचा जड़ दिया। मंजू ने उसकी तरफ पास ही रखा तकिया फेंक कर मारा। इससे तेजपाल गुस्से में आ गया और उसने उसी तकिए से मंजू का मुंह दबाकर हत्या कर दी।

Leave a Reply