Advertisements

जयपुर में बंधक बनाकर दो सहेलियों से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने मारपीट कर न्यूड वीडियो बना लिए। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और वेश्यावृत्ति करवाई। आरोपी ने पीड़िता से 3 लाख रुपए ऐंठ लिए। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मानसरोवर थाने में FIR दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO महावीर सिंह कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड निवासी 28 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि मोबाइल नंबर से उसका कॉन्टैक्ट दक्ष कुमार गौतम उर्फ राजू पंडित निवासी ऑफिसर कॉलोनी, वैशाली नगर से हुआ था। आरोपी ने उसे जयपुर में अच्छे पैकेज में जॉब दिलाने का झांसा दिया। नौकरी के लिए वह मार्च-2022 में अपनी सहेली के साथ दिल्ली से जयपुर आ गई।

जयपुर आने पर आरोपी राजू पंडित उसे और उसकी सहेली को मानसरोवर स्थित फ्लैट पर ले गया और बंधक बना लिया। आरोपी ने बंधक बनाकर दोनों सहेलियों से रेप किया और मारपीट कर उनके अश्लील वीडियो बना लिए। आरोपी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वेश्यावृत्ति करने के लिए मजबूर किया। मना करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने और पिस्तौल दिखाकर डरा-धमकाता। लोगों को लाकर गलत काम करवाता।

Leave a ReplyCancel reply