Advertisements

राजस्थान के कोटा शहर की विज्ञान नगर थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह रैकेट विज्ञान नगर स्थित एक होटल में चल रहा था। इस होटल में बाहर से कॉल गर्ल्स मंगाई गई थीं। इस पूरी कार्रवाई में पुलिस ने दो युवकों और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं।

पुलिस ने पहले भेजा बोगस ग्राहक
दरअसल, होटल में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में पुलिस को जानकारी मिली थी। इसे वेरिफाई करने के लिए पुलिस ने होटल में बोगस ग्राहक बनाकर एक व्यक्ति को भेजा। ऐसे में उस बोगस ग्राहक और सेक्स रैकेट चला रहे लोगों के बीच सौदा तय हुआ। जिसके बाद बोगस ग्राहक के इशारा मिलने पर पुलिस की टीम ने होटल में दबिश दी। जहां से पुलिस ने दो युवकों और दो युवतियों को दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि काफी समय से होटल में इस तरह की गतिविधियां होने की जानकारी मिल रही थी। पुलिस अब इस रैकेट के मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी हुई है।

सेक्स रैकेट में शामिल है कम उम्र की लड़कियां
सीआई महेश चारण ने बताया कि जिस होटल में दबिश देकर सेक्स रैकेट पकड़ा है। इस होटल में दो युवतियां धंधा चला रही थीं। ये दोनों लड़कियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। वहीं पुलिस गिरफ्त में आए कपिल देव मोदी और सलीम अंसारी झारखंड के रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि इस रैकेट में और भी लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा, ताकि रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी मिल सके।

Leave a ReplyCancel reply