Advertisements

बॉलीवुड और बंगाली फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस राइमा सेन सोशल मीडिया पर इन दिनों जबरदस्त छाई हुई हैं। राइमा एक के बाद एक अपनी हॉट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर उन्हें सरप्राइज दे रही हैं। बीते दिनों राइमा की टॉपलेस तस्वीरें ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। हलांकि इन तस्वीरों की वजह से राइमा को ट्रोल भी होना पड़ा था। इसके बावजूद राइमा ने ​अपनी सिजलिंग तस्वीरों को शेयर करने का सिलसिला थमने नहीं दिया। इसी बीच एक बार फिर राइमा सेन अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो काफी चर्चा में बनीं हुई है।

हॉट एंड ग्लैमरस बंगाली बाला राइमा सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर सभी को एक बार फिर से हैरान किया। इस तस्वीर में राइमा ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी बोल्ड लग रही हैं। वहीं तस्वीर में एक्ट्रेस का पोज देने का अंदाज वाकई आपको दीवाना बना देगा। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बाल ओपन है और उन्होंने डीप नेक की ड्रेस कैरी की है। वहीं अबतक इस तस्वीर पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं फैंस इस पर हॉट और सेक्सी जैसे कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें राइमा सेन जल्द ही अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘द लास्ट आवर’ को लेकर भी चर्चा में हैं। वहीं इससे पहले वह अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहीं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तीन टोपलेस तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। राइमा सेन का यह फोटोशूट फोटोग्राफर तथागत घोष ने किया है। तस्वीरों में अभिनेत्री टोपलेस दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर राइमा सेन की यह सभी तस्वीरें आज भी वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि राइमा सेन हिंदी के साथ बंगाली सिनेमा में काफी सक्रिय रही हैं।

Leave a ReplyCancel reply