राजस्थान के धौलपुर जिले में 38 साल की दलित विवाहिता महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने पहले उसके पति को जमकर शराब पिलाई फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और SC-ST एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 23 मई 2022 को वो अपने पति के साथ बाड़ी शहर जा रही थी. तभी रास्ते में सोहा गांव निवासी आरोपी रामदीन पुत्र राजेंद्र गुर्जर मिल गया. आरोपी ने पीड़िता और उसके पति को अपने साथ बाइक पर बाड़ी शहर तक छोड़ने का झांसा देकर बैठा लिया. रास्ते में रामदीन बाड़ी की जगह दोनों को हांसई गांव ले गया. जहां उसने पीड़िता के पति को जमकर शराब पी. उसके बाद आरोपी ने पीड़िता को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाया और हांसई के जंगलों में ले गया. जहां कट्टे की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

फिर करीब दो घंटे बाद पति को जब होश आया तो आरोपी पीड़िता और उसके पति को मोटरसाइकिल पर बैठा कर बाड़ी शहर छोड़ गया.  पुलिस ने पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया हैं. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल का करवा लिया है.

Leave a Reply