राजस्थान के उदयपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद से कार चालक फरार है। बताया जा रहा है कि कार की जबरदस्त टक्कर से बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गई।  कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइकर सवार बीस फीट दूर जा गिरे। मरने वालों में एक वृद्धा और एक बच्चा भी शामिल है। ये सभी आपस में रिश्तेदार हैं और बाइक पर ही किसी काम से जा रहे थे। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया है। मरने वालों की शिनाख्त नहीं हुई है। यह हादसा

उदयपुर के कुराबड़ थाना क्षेत्र के बंबोरा में सोमवार सुबह हुआ। कुराबड़ थानाधिकारी अमि​त कुमार ने बताया कि इस सड़क हादसे के बारे में स्थानीय ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां क्षतिग्रस्त बाइक और कार पड़ी हुई मिली। कार चालक वहां से फरार हो गया। चारों के शव को मुर्दाघर में रखवाया गया है। शव की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि मरने वाले चारों लोग एक ही बाइक पर सवार थे और वे बंबोरा की तरफ जा रहे थे। बाइक चालक के साथ एक महिला, एक वृद्धा और एक बच्चा सवार था। बाइक सवार ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। हादसे की खबर मिलते ही घटना स्थल पर आसपास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुराबड़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

Leave a Reply