शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद महिला की गर्दन करीब 100 मीटर दूर जा गिरी। शरीर पटरी पर पड़ा रहा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल मृतका की शिनाख्त नहीं हुई है। हुलिए के आधार पर महिला की उम्र 35 से 40 साल के बीच बताई जा रही है। प्रारंभिक जांच में सुसाइड मानकर पुलिस जांच में जुटी है।

स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि घटना सुबह 7 बजे के आसपास की है। डकनिया स्टेशन एक महिला प्लेटफार्म पर संदिग्ध हरकत करती नजर आई। वो प्लेटफार्म पर सुसाइड करने के इरादे से घूम रही थी। उसकी हरकत देखकर वहां मौजूद लोगों व स्टाफ ने उसे वहां से भगा दिया था। उसके बाद गोविंद नगर अंडरपास के पहले नाले के पास महिला ने ट्रेन के आगे आकर सुसाइड कर लिया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

उधोग नगर थाना से जांच अधिकारी मुकेश ने बताया कि डकनिया स्टेशन के आगे दिल्ली मुंबई रेल लाइन पर कोटा की तरफ से जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हुई है। मृतका के पास पहचान संबंधी कोई भी आईडी दस्तावेज नहीं मिला है। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। जांच के बाद ही मौत के कारण सामने आएंगे।

Leave a Reply