उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दिल्ली से आई महिला के साथ ऑटो चालक और उसके एक साथी ने गैंगरेप के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया. फिर महिला को रास्ते में फेंक वहां से फरार हो गए. लेकिन 24 घंटे के अंदर ही देर रात पुलिस मुठभेड़ में मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो गया. आरोपी युसुफ से पुलिस ने महिला का सामान और अवैध हथियार भी बरामद किया है.

दरअसल, शुक्रवार शाम को महिला दिल्ली से अलीगढ़ पहुंची थी. उसने अलीगढ़ बस स्टॉप से अकराबाद जाने के लिए ऑटो बुक किया. लेकिन रास्ते में ऑटो चालक युसुफ और उसके एक साथी ने महिला को हवस का शिकार बनाया. फिर महिला का सारा सामान लूटकर उसे बीच रास्ते में ऑटो से फेंक दिया और मौके से फरार हो गए.

250 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगाले

महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी के द्वारा मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित की गईं. रास्ते में लगे करीब 250 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगाले गए. बाद में एक आरोपी की पहचान कर ली गई. और जब मुखबिर के द्वारा आरोपी के नानऊ पुल के पास होने की सूचना मिली तो पुलिस फौरन वहां पहुंची और आरोपी को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी. आरोपी भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन पुलिस ने उस पर फायरिंग कर दी. जिसमें वह घायल हो गया. फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है

Leave a Reply