राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में हुई रेप की घटना ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। रिश्ते में सौतेला मामा अपनी भांजी को बाइक पर बैठाकर धोखे से जंगल में ले गया। सुनसान जगह देखकर उसने चाकू दिखा बच्ची को डराया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मामा वहां से लड़की को फिर बाइक पर बैठाकर ले जा रहा था, तभी रास्ते में आए एक बैरियर पर लड़की कूद कर भागी और अपनी जान बचाई। कुशलगढ़ थाने में लड़की के पिता ने अपने सौतेले साले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

कुशलगढ़ थाने के एएसआई भवानी शंकर ने बताया कि लड़की के पिता ने अपने सौतेले साले प्रेमसिंह महिड़ा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इसमें बताया गया कि उसकी 14 साल की बेटी घर ननिहाल जाने के लिए निकली थी और बस स्टैंड पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी, तभी पांडवासाथ बस स्टैंड पर उसका सौतेला मामा बाइक लेकर आया। मामा ने उसे ननिहाल छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया और उमरझोंका जंगल की तरफ ले गया।

जंगल में ले जाकर किया रेप
जंगल में आरोपी ने सुनसान जगह पर लड़की को चाकू दिखाकर धमकाया और उसके साथ रेप किया। यहां से वह बाइक पर बैठाकर ले जा रहा था, तभी लड़की बैरियर आने पर बाइक से कूद गई और भागी। उसके चोट भी लगी, लेकिन मामा वहां से चला गया।

सगे मामा को सुनाई आप बीती
लड़की अपने ननिहाल पहुंची और सगे मामा को पूरी कहानी सुनाई। इसके बाद उसके पिता को बुलाया गया। लड़की के पिता ने सौतेले मामा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। लड़की की मां और सौतेले मामा की मां अलग अलग हैं, पिता एक ही थे।

पुलिस ने की कार्रवाई
पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज करने के बाद लड़की के बयान लिए। इसके बाद कोर्ट में भी लड़की के बयान कलमबद्ध करवाए गए। पुलिस अब सौतेले मामा को पकड़ने के लिए तलाश कर रही है।

Leave a Reply