मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके गृह नगर के ही रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे डाली है। फेसबुक पर राकेश सिंह नाम के एक व्यक्ति ने लिखा, ‘एक कोई मुझे रिवाल्वर दो मुझे गहलोत को सबक सिखाना है।’ यह सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होते ही जोधपुर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और पूरी पुलिस महकमा हरकत में आ गया। पुलिस ने आरोपी राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। हिरासत में राकेश सिंह ने वह कारण भी बताया जिसके चलते उसने सीएम गहलोत को जान से मारने की धमकी दी थी।

डिस्कॉम के रमजान वाले आदेश से था खफा

राकेश सिंह ने पुलिस की हिरासत के दौरान बताया कि उसे जोधपुर डिस्कॉम ने रमजान के महीने में बिजली कटौती नहीं करने के आदेश पर गुस्सा आया था। उसने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हिंदू त्यौहार पर ऐसे आर्डर जारी नहीं करने को लेकर गुस्सा जाहिर किया है। राकेश सिंह ने बताया कि इस तरह के सरकारी आदेश से वह काफी आहत हुआ था।

पुलिस ने चंद घंटों में राकेश सिंह को किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर राकेश सिंह शेखावत की पोस्ट जैसे ही वायरल हुई पुलिस कमिश्नरेट के सभी थाना अधिकारी व अधिकारी हरकत में आ गए। चंद घंटों में ही आईटी एक्सपर्ट की सहायता से राकेश सिंह शेखावत का पता मिल गया और पुलिस ने राकेश सिंह शेखावत को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply