राजकार्य में बाधा डालने पर बीजेपी के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत को गिरफ्तार करने का मामले में मदन दिलावर ने कांग्रेस व पुलिस प्रशासन पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने वीडियो बयान जारी कर कहा कि है भवानी सिंह के खिलाफ की गई कार्रवाई प्रशासन की बेवकूफी है। इनका जमीर मर गया है। कांग्रेस सरकार, गुंडों के हवाले हो गई है। उन्होंने कांग्रेस को समय रहते सुधर जाने की चेतावनी देते हुए कहा कि नहीं सुधरे तो कांग्रेस व प्रशासन को जनता के गुस्से का कोप भाजन बनना पड़ेगा।

दिलावर ने पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार, कोटा जिले का प्रशासन दोगला है, खासकर पुलिस प्रशासन। इसका अनुमान इससे लगाया जा सकता है क्योंकि मैंने कांग्रेस के कार्यकर्ता विपिन बरथुनिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। उसके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उस गुंडे को भी तक गिरफ्तार नहीं किया गया। उस कार्यकर्ता ने KEDL के अधिकारियों के साथ भी मारपीट की,उसके बाद भी उसे गिरफ्तार नहीं किया।

उसने यूआईटी में धरना दिया, तब भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। जबकि मेरे द्वारा यूआईटी व आईजी के घर के बाहर धरना देने पर मामला दर्ज किया गया।भवानी सिंह राजावत को इसलिए गिरफ्तार कर लिया कि उन्होंने राजकार्य में बाधा डाली। दिलावर ने सवाल उठाया कि कांग्रेस के गुंडों खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की? उनके खिलाफ भी कार्रवाई करना चाहिए। केवल भाजपा के भवानी सिंह राजावत के खिलाफ ही क्यों कार्रवाई की गई? ये गुंडागर्दी है।

Leave a Reply