बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बेचलर कहे जाने वाले सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘दबंग’ में साथ काम करते नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और लोग सलमान-सोनाक्षी की शादी के बारे में बातें करने लगे। लेकिन अब दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आ गई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने बिना बताए गुपचुप ढंग से फेर ले लिए हैं। तो चलिए जानते हैं वायरल हो रही इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई।

क्या है सलमान-सोनाक्षी की शादी का सच?
सलमान खान ने साल 2010 में सोनाक्षी सिन्हा को लॉन्च किया था और दोनों की कैमिस्ट्री बहुत कमाल की है। लेकिन क्या सचमुच दोनों ने शादी कर ली है? जवाब है- नहीं। हकीकत ये है कि वायरल हो रही ये तस्वीर असल में फोटोशॉप का कमाल है और बॉलीवुड के भाईजान अभी भी सिंगल ही हैं। हां उनके यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें अभी भी काफी वायरल हो रही हैं।

तो क्या जहीर संग रिलेशनशिप में हैं सोनाक्षी?
सलमान खान का नाम तो जैकलीन फर्नांडिस से लेकर जरीन खान तक जोड़ा गया है लेकिन उनकी शादी की खबरें असल में कोरी बकवास के अलावा कुछ भी नहीं है। जहां तक बात है सोनाक्षी सिन्हा के किसी रिलेशनशिप में होने की तो बता दें कि सलमान खान के अलावा उनका नाम एक्टर जहीर इकबाल के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

Leave a Reply