जयपुर। अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले अभिनेत्री कंगना रनौत की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आजादी पर दिए गए विवादित बयान के बाद देशभर में कई राज्यों में कंगना के खिलाफ पुलिस केस बन चुके हैं। राजस्थान के भी तीन शहरों में उसके खिलाफ परिवाद दर्ज हो चुके हैं। अब चैथा परिवाद जयपुर में दर्ज कराया गया है। जयपुर की वैशाली नगर थाना पुलिस इस परिवाद की जांच कर रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जा सकता है।

कांग्रेस ब्लाॅक अध्यक्ष ने दिया सात पेज का परिवाद
वैशाली नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अशोक शर्मा ने परिवाद दर्ज करवाया है। सात पेज के इस परिवाद में कहा गया है कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने जो बयान दिया, वो विवादास्पद है। यह बयान राष्ट्र विरोधी है, जो हर भारतीय नागरिक को आहत करता है। कंगना के खिलाफ राजद्रोह और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए। परिवाद में लिखा गया है कि कंगना रनौत ने संविधान का अपमान करने के लिए विादास्पद बयान दिया है। वे गलत तरीके से पब्लिसिटी पा रहीं हैं।

स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान नहीं सहेंगे
ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी वैशाली नगर के अध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि इस बयान से देश की आजादी के लिए शहीद हुए स्वतंत्रता सेनानियों का भी अपमान हुआ है। देश की आजादी के लिए सुनियोजित तरीकों से शहीदों ने वर्षों तक आंदोलन किए। जेल गए और हर तरीके से विरोध किया। इस आजादी को कंगना भीख में मिली आजादी बता रही हैं। शर्मा ने कहा कि महात्मा गांधी, नेहरु से लेकर सुभाष चंद्र बोस, भगत सिंह जैसी कई हस्तियों ने अपना पूरा जीवन आजादी को दे दिया और इस आजादी का पूरा देश सम्मान करता है। सिवाय कंगान के। उनके खिलाफ सख्त धाराओं में केस दर्ज होना चाहिए ।

पहले भी कंगना के खिलाफ दर्ज हो चुके हैं कई के
जयपुर से पहले कंगना के खिलाफ कांग्रेस कई मामले दर्ज करवा चुकी है। प्रदेश महिला कांग्रेस के आह्वान पर जोधपुर में शहर विधायक एवं महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष मनीषा पंवार और महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शास्त्री नगर थाने में कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज कराया। चूरू और उदयपुर में केस दर्ज करवाया गया है।

Leave a Reply