जयपुर में एक 16 साल की किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने रेप कर डाला। आरोपी अश्लील वीडियो के जरिए धमकाकर 6 महीने से उसके साथ रेप करता रहा। किशोरी की मां पेट में दर्द होने पर उसे डॉक्टर के पास लेकर गई तो खुलासा हुआ। डॉक्टर ने बताया कि वह दो महीने से प्रेग्नेंट है। प्रेग्नेंट होने की बात सुनकर किशोरी की मां हैरान रह गई। मां की रिपोर्ट पर जयपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जयपुर की भट्‌टा बस्ती में रहने वाली 16 साल की किशोरी की मां ने बताया कि दो दिन पहले उसकी बेटी के पेट में बहुत दर्द हुआ। बेटी ने उसे दर्द होने की बात कही। तब वह उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंची। डॉक्टर ने चेकअप के बाद प्रेग्नेंट बताया। ये बात सुनकर किशोरी रोने लगी। किशोरी की मां भी परेशान हो गई। घर पहुंची तो मां ने किशोरी से पूरी बात बताने को कहा। तब बेटी ने पड़ोस की युवक की करतूत बताई।

उसने बताया कि वह डरा-धमका कर पिछले 6 महीने से उसके साथ रेप कर रहा है। पड़ोसी युवक ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए हैं। जो वीडियो दिखाकर लगातार धमका रहा था। बार-बार बुलाकर रेप करता है। परिवार के लोगों को उसकी बात सुनकर विश्वास ही नहीं हुआ। रेप की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply