शहर के गुमानपुरा थाना क्षेत्र में एक मॉल में पार्किंग स्टाफ द्वारा इंजीनियरिंग छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है। छात्र अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आया था। बाइक को पार्किंग में खड़ा किया था लेकिन टोकन लेना भूल गया था। वापस लौटा तो टोकन को लेकर विवाद हो गया। पार्किंग स्टाफ के 2 युवकों ने मारपीट कर दी। पीड़ित छात्र की शिकायत पर पुलिस ने मामले में पार्किंग स्टाफ के 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। यह पूरी घटना मॉल में लगे वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस ने बताया कि छात्र का नाम हिमांशु त्रिपाठी है। स्टेशन, पूनम कॉलोनी ज्ञान विहार का रहने वाला है। और इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। शनिवार को हिमांशु अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने

गया था। जल्दबाजी में हिमांशु, पार्किंग से बिना पर्ची लिए मॉल में चला गया। वापस लौटने पर हिमांशु में अपनी गलती मानते हुए पार्किंग कर्मचारियों से पर्ची कटवा ली और बाइक किराए के 15 रुपए भी दे दिए ।

इसके बाद भी पार्किंग स्टाफ ने बाइक का किराया दिए बिना मॉल में जाने पर हिमांशु से गाली-गलौज शुरू कर दी। टोकने पर इन लोगों ने हिमांशु को पीट दिया। बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर हिमांशु को बचाया। इसके बाद हिमांशु ने मामले की शिकायत गुमानपुरा थाने में थी। शिकायत के बाद पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर विज्ञान नगर संजय नगर निवासी रितिक वाल्मीकि (21) और गोलू मेरोठा (23) को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

Leave a Reply