जयपुर में 24 साल की युवती से रेप का मामला सामने आया है। युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और वीडियो भी बना लिया। यह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया गया। परेशान होकर युवती ने जयपुर के जालूपुरा के थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

जयपुर में जालुपुरा थाने में 24 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने रिपोर्ट में कहा कि कुछ दिनों पहले उसकी दोस्ती हिमांशु से हुई थी। हिमांशु ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। उनके बीच में फोन पर बातें होने लग गई। हिमांशु उसे अक्सर फोन करने लग गया और उसे शादी करने का झांसा दिया। उसने वेलेंटाइन डे पर 14 फरवरी 2018 को होटल अरोमा क्लासिक में बुलाया। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं होटल के कमरे में ही उसके अश्लील वीडियो व फोटो भी ले लिए

शादी की बात टालता रहा।

युवती ने हिमांशु से शादी करने की बात कहीं तो वह टालता रहा। उसने शादी का झांसा देकर कई बार होटल में बुलाया। उसके साथ दुष्कर्म करता रहा । एक दिन युवती ने होटल चलने से मना कर दिया तो युवक ने उसे वीडियो के बारे में बताया। फोन कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लेकमेल करने लगा। धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वह अब बार-बार उसे ब्लैकमेल कर रहा है। परेशान होकर उसने परिजनों को इस बारे में बताया। तब उसने शुक्रवार देर शाम जालुपुरा थाने में जाकर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। थानाधिकारी रामसिंह मामले की जांच कर रहे है।

Leave a Reply