बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बल्कि अपने धाकड़ अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस अपकमिंग मूवी की शूटिंग खत्म की है। इसी की रैप अप पार्टी की तस्वीरें कंगना ने अपने शेयर की हैं जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें ‘धाकड़’ मूवी के रैप अप पार्टी की हैं। इस दौरान लोगों के कंगना का अबतक का सबसे हॉट अवतार देखने के मिल रहा है। इस दौरान कंगना ने व्हाइट कलर की ट्रांसपैरेंट ब्रालेट पहनी है। साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं। वहीं कंगना ने अपने बालों को लुक देने के लिए बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कंगना के पीछे सनसेट नजर आ रहा है। किसी लेक के किनारे खड़े होकर वह पोज दे रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने गालिब का बहुत ही खूबसूरत सा शेर लिखा है। वह लिखती हैं, ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।‘ कंगना के लिए लुक को जहां कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ को एक्ट्रेस का ये एक्सट्रा सीजलिंग अवतार पसंद नहीं आया जिसके चलते उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। उक यूजर ने उनके कपड़ों पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैम आप दूसरों के पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते टाइम?’ वहीं दूसरा यूजर लिखता है, ‘मैम, आपने ये ट्रांसपैरेंट ब्रा क्यों पहनी हुई है?’ तो एक ने कमेंट करते हुए कहा, ‘ये क्या पहना है?’

Leave a Reply