जयपुर. रविवार को भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्ला कुट्टी के सचिन पायलट कि भाजपा में जाने की टिप्पणी पर कांग्रेस पार्टी की ओर से जबरदस्त हंगामा और विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. कुट्टी के खिलाफ जहां कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने राजधानी जयपुर में प्रदर्शन करते हुए पुतले जलाए गए तो वहीं कांग्रेस के विधायकों हेमाराम चौधरी और मुकेश भाकर ने कुट्टी के इस बयान को सिरे से खारिज करते हुए इसे भाजपा की सचिन पायलट की बढ़ती लोकप्रियता के चलते बौखलाहट है।

कुट्टी के बयान के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि ‘देश भर में कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट की कार्यशैली को लेकर बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा बौखलाहट भरी राजनीति करने में उतर गई है. भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता की सचिन पायलट पर की गई टिप्पणी और भाजपा में शामिल होने की बात कोरी अफवाह है.

सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी के ऊर्जावान एवं राष्ट्रीय स्तर के राजनेता है और उनको लेकर की गई बयानबाजी सिर्फ भाजपा की ध्यान भटकाने की राजनीति का हिस्सा है. वहीं विधायक मुकेश भाकर ने भी अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘कांग्रेस के ऊर्जावान और लोकप्रिय नेता सचिन पायलट की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाए भाजपा के नेता मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सचिन पायलट को लेकर उल्टे सीधे बयान देने में लगे हुए हैं.

भाजपा नेता अब्दुल्ला कुट्टी का दिया गया बयान केवल उनके मनगढ़ंत विचार हैं बीजेपी के नेताओं की यह बयान बाजी केवल उनकी बौखलाहट को दर्शाती है. इस तरह के बयानों से अच्छा है कि बीजेपी के नेता देश में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी व पिछले 9 महीनों से सड़कों पर बैठे किसानों की समस्या की ओर ध्यान दें.

Leave a Reply