अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और आमिर खान बॉलीवुड में फिल्म के सेट पर सबसे बड़े मसखरे हैं, हालांकि उनके लिए सुनील हमेशा चार्ट में शीर्ष पर रहेंगे. करिश्मा और सुनील ने ‘रक्षक’, ‘सपूत’, ‘बाज : बर्ड इन डेंजर’ और ‘कृष्णा’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है, और उन्होंने दो मौकों को याद किया, जहां उन्होंने उनके साथ शरारत की थी.

करिश्मा याद करती हैं, “हम चेन्नई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और मैंने देखा कि एक आदमी धोती पहने कुछ दूरी पर बैठा है. बहुत सारे लोग इधर-उधर हो गए, मैंने सोचा कि वह दक्षिण का एक वरिष्ठ कलाकार होगा जिसे मैं नहीं जानता. बाद में, अन्ना (सुनील शेट्टी) ने मुझे उनसे मिलने के लिए कहा. हमने एक साथ तस्वीरें क्लिक कीं और लगभग 20 मिनट तक बात की. बाद में, शॉट से पहले, धोती में आदमी पहले मेरे चेहरे को कश से दबा रहा था! मैं तुरंत सुनील के पास गया, उसके बारे में पूछताछ की, और उन्होंने खुलासा किया कि यह एक शरारत थी और वह व्यक्ति वास्तव में उनका मेकअप आर्टिस्ट था.”

वह एक दूसरी घटना का भी उल्लेख करती हैं. अभिनेत्री कहती हैं, “एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान, मैंने देखा कि दो आदमी खंजर के साथ एक-दूसरे पर आ रहे थे. कुछ ही समय में, उन्होंने लड़ाई शुरू कर दी. मैं इतना डर गई कि मैंने पुलिस या यूनिट के किसी व्यक्ति से लड़ाई रोकने के लिए कहा. जब मैं सचमुच आंसू बहा रही थी, सुनील ने खुलासा किया कि यह सिर्फ एक शरारत थी!”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले ‘इंडियन आइडल सीजन 12’ के आगामी वीकेंड एपिसोड में करिश्मा ने अपने करियर की इन यादों को साझा करती नजर आएंगी.

Leave a Reply