उत्तर प्रदेश के औरैया में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपने पिता को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उन्होंने उसे गर्लफ्रेंड से बात करने से मना कर दिया था. पिता की हत्या (Murder) करने के बाद से ही बेटा फरार चल रहा है.

वहीं, परिजनों का कहना है कि गर्लफ्रेंड से बात करने पर टोकने को लेकर पिता-बेटे के बीच अक्सर बहस होती रहती थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

मामला औरैया के अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर का है, जहां अरविंद कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे. उनके परिवार में 10 बेटे और 1 बेटी है. बड़े बेटे और बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है. 5वें नंबर के बेटे शिवम का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. पिता बार-बार शिवम को गर्लफ्रेंड से बात करने से मना करते थे. इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर कहासुनी भी होती रहती थी. इसी बात से खफा होकर शिवम ने सो रहे पिता

मृतक अरविंद के बेटे प्रदीप ने बताया कि पिता ने शिवम को ये सब करने से मना किया था, जिससे शिवम नाराज था. सोमवार शाम को शिवम घर से चला गया. देर रात शिवम घर वापस लौटा. उसने पास के ही एक मंदिर से त्रिशूल निकाल लिया था और सो रहे पिता को मारकर वहां से भाग गया.

प्रदीप ने आगे बताया कि पिता के चिल्लाने पर जब सब उनके पास गए तो वो खून से लथपथ पड़े थे. तुरंत पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन तब तक उनका काफी खून बह गया था, जिससे उनकी मौत हो गई.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी शिवम की तलाश की जा रही है.

की त्रिशूल मारकर हत्या कर दी.

Leave a Reply