समस्तीपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इसके बाद अपना फैसला सुनाते हुए दोनों को बांस से बांधकर लात-घूसों से बुरी तरह पीटा। इस दौरान नाबालिग लड़की गिड़गिड़ाती और रहम की भीख मांगती रही लेकिन किसी पर इसका असर नहीं पड़ा। इतना ही नहीं घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

यह मामला समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के आंजना पंचायत का है। यहां ग्रामीणों ने मकई के खेत में प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद पहले चुपके से उनका वीडियो बनाया और फिर दोनों को पकड़ लिया। फिर वहां काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। गांव के युवकों ने प्रेमी जोड़े को बांस के पेड़ से बांध दिया और दोनों की पिटाई करने लगे।

ऐसे प्यार चढ़ा था परवान
जानकारी के अनुसार, आंजना पंचायत की एक नाबालिग लड़की और मिर्जापुर गांव के नाबालिग लड़के के बीच पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। दोनों का प्यार उस समय परवान चढ़ा जब नाबालिग लड़का गांव में महिलाओं के श्रृंगार का सामान बेचने जाया करता था।
 
दोनों एक दूसरे को काफी चाहने लगे थे। प्रेमी जोड़े के नाबालिग और अंतरजातीय होने की वजह से शादी नहीं हो पाई। इसी बीच रविवार को प्रेमी जोड़ा गांव के मकई के खेत में एक-दूसरे से मिलने के लिए पहुंचा। इसी दौरान गांव के युवकों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उन्होंने पहले दोनों का वीडियो बनाया और फिर उन्हें पकड़ लिया।

Leave a Reply