नोएडा के थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सेक्टर-51 के बी-ब्लॉक में स्थित एक गेस्ट हाउस पर सोमवार देर रात छापा मारकर वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और इसके संचालकों समेत कुल 26 लोगों को रंगे हाथ पकड़ा है। मौके से 12 युवतियों और 14 ग्राहकों को हिरासत में लिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सेक्टर-51 स्थित गेस्ट हाउस पर सोमवार की देर रात को छापा मारा। उन्होंने बताया कि यहां से पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक रमेश तथा संचालिका मोनिका को गिरफ्तार किया।

रणविजय सिंह ने बताया कि मौके से 14 ग्राहक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि उक्त गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि रमेश तथा मोनिका का सेक्टर-18 में स्पा है। लॉकडाउन के दौरान स्पा बंद हो गया था। ये लोग अपने ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग करके सेक्टर-50 स्थित गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चला रहे थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि यहां पर कई सफेदपोश लोगों का आना जाना है। पुलिस ने कई आपत्तिजनक वस्तुओं को भी जांच के लिए कब्जे में लिया है।

Leave a Reply