राजस्थान की राजनीति में भूचाल लाने वाली बहुचर्चित एएनएम भंवरी देवी का परिवार एक बार फिर से सुर्खियों में है। भंवरी के बेटे पर अब एक विवाहिता ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। भंवरी के बेटे साहिल के लगातार ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने से परेशान हो विवाहिता ने आत्महत्या का प्रयास किया था। अब वह अस्पताल में भर्ती है और उसने अस्पताल में ही पुलिस को दिए अपने बयान में साहिल पर लगातार दुष्कर्म करने का आरोप दोहराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।

22 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वर्ष 2016 में मेरी शादी हुई थी। दो साल के बाद मेरा ससुराल जाना शुरू हुआ। मैं बीएड कर रही थी, ऐसे में मेरा खेड़ापा लगातार आना जाना लगा रहा। दिसम्बर 2020 में मेरे ससुर का जोधपुर में ऑपरेशन होना था। मेरे पति ने मुझे भी जोधपुर बुलाया। साथ नहीं होने पर मुझे कहा गया कि मैं अपने काका ससुर

अमरचंद के बेटे साहिल के साथ जोधपुर आ जाऊं। रास्ते में सुनसान स्थान पर साहिल ने गाड़ी को रोक दिया और पिस्तौल के दम पर मेरे साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान साहिल ने मेरे कुछ फोटो भी ले लिए। अस्पताल में मैंने पूरे घटनाक्रम से पति व ससुराल पक्ष को बताया, लेकिन उन्होंने बात दबा दिया।

इसके बाद साहिल लगातार मेरे घर आता रहा। मेरे पति के साथ शराब पीता और फिर मेरे साथ दुष्कर्म करता। यह घटनाक्रम दिसम्बर 2020 से जनवरी 2021 तक चला। इसके बाद मैं अपने पीहर चली गई। कुछ दिन बाद साहिल मेरे पीहर आकर धमकाने लगा। मुझे लगातार धमकी देता रहा । साथ ही वह मुझे बार-बार मेरे आपत्तिजनक फोटो भेजता और थोड़ी देर में डिलीट कर देता। उसने धमकियां देनी शुरू कर दीं कि यदि वापस ससुराल नहीं चली तो उसे जान से मार देंगे।

मैंने 18 जून को अपनी पीहर में कीटनाशक पीकर जान देने का फैसला किया, लेकिन परिजनों ने समय रहते मुझे संभाल लिया और अस्पताल लेकर गए। वहां से मुझे जोधपुर रैफर कर दिया गया। तब से यहां के प्राइवेट अस्पताल में मेरा इलाज चल रहा है। पुलिस ने 24 जून को उसके बयान दर्ज किए और मामले की जांच शुरू है।

Leave a Reply