शहर के कुम्हेर गेट चौराहे पुलिसकर्मियों को एक बाइक सवार युवक को रोकना भारी पड़ गया। बाइक हरभान चला रहा था और पीछे उसकी मां सिम्बो बैठी थी। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार युवक को रोका तो महिला पुलिसकर्मियों को गलियां देने लगी और जमकर हंगामा शुरू कर दिया। थोड़ी देर में ही वहां भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही थानाधिकारी रामकिशन यादव मौके पर पहुंचे और महिला और उसके बेटे को कोतवाली थाने लाकर धारा 151 के तहत कार्रवाई की।

दरअसल शहर के कुम्हेर गेट पर गुरुवार देर शाम पुलिस द्वारा वाहनों के कागज और मास्क की चैकिंग की जा रही थी। इतने में एक पुलिसकर्मी ने बाइक सवार युवक को रोका और उसके कागज चेक करने चाहे। इतना कहते ही बाइक सवार महिला गुस्से से आग बबूला हो गई और पुलिसकर्मियों के सामने अपने कपड़े फाड़ने लगी।

वहां एक पुलिसकर्मी ने महिला की हरकतों को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। महिला अपने कपड़े फाड़ कर पुलिसकर्मियों के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगाने की धमकियां दे रही थी और उन्हें गंदी-गंदी गलियां दे रही थी।

साथ ही पुलिसकर्मियों को धमकियां भी दीं की वह उन्हें नौकरी नहीं करने देगी। हंगामे की सूचना ही थानाधिकारी रामकिशन यादव मौके पर पहुंचे और महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया और उसकी मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया। महिला शहर के सुभाष नगर की रहने वाली बताई जा रही है ।

Leave a Reply