नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया बाहर से खूब चमकती हुई दिखाई देती है मगर इस दुनिया की असलियत कुछ और ही है. फ़िल्मी दुनिया में ऐसे कई दिल दहला देने वाले किस्से हैं जिन्हें सुनकर खूब हैरानी होती है. फिल्म जगत में ऐसे कई नाम हैं जिन्हें अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में ढेरों परेशानियों का सामना करना पड़ा. यही नहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्हें आर्थिक तंगी की वजह से गलत कदम भी उठाने पड़े हैं.

साल 2002 में आई फिल्म मकड़ी से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अभिनय जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) को पहली फिल्म से ही खूब शोहरत मिली. इसके बाद उन्होंने बंगाली, तेलुगु, तमिल सिनेमा में भी काम किया. साथ ही श्वेता ने टीवी जगत में भी अपना सिक्का जमा लिया था मगर कुछ वक़्त के बाद श्वेता की ज़िंदगी पटरी से उतरने लगी और उन्हें पैसों की किल्लत का सामना करना पड़ा.

आपको जानकर हैरानी होगी की इस अभिनेत्री का नाम देह व्यापार में भी सामने आ चुका है. इस पर उनका कहना था कि पैसी की कमी के कारण उन्हें ये सब करना पड़ा था. उनके पास पैसे आने के सभी रास्ते बंद ही चुके थे. आर्थिक तंगी के बेहद ही बुरे दौर से गुजर चुकी श्वेता आज अपने बीते कल को भूलकर आगे बढ़ चुकी हैं.

Leave a Reply