मुंबई: रेखा (rekha)ने बिजनसमैन मुकेश अग्रवाल (Businessman Mukesh Agarwal)से शादी (wedding)की, लेकिन लगभग 6 महीने बाद ही उनके पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide)कर ली, जिसका पूरा इल्जाम रेखा पर लगा। अपने पति के निधन के काफी समय बाद रेखा (rekha)ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई चौंकाने वाले बयान दिए। मशहूर अभिनेत्री रेखा (famous actress rekha)अपने फिल्मी करियर (film career)के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

उनका फिल्मी करियर (film career)जितना सफल रहा है उनका निजी जीवन उतना ही कठिनाइयों से भरपूर रहा है। अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए उन्होंने बहुत ही कम उम्र में फिल्म जगत में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने सफल अभिनेत्री (Actress)के रूप में फिल्मी जगत में अपनी जगह बनाई। प्रशंसकों से तो उन्हें खूब प्यार मिला लेकिन असल जीवन में उनका प्यार अधूरा ही रह गया।

खबरों के मुताबिक जब रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की तो उस दौरान रेखा पर आरोप लगे थे। लेकिन इस मुद्दे को लेकर रेखा ज्यादा समय तक शांत नहीं बैठीं और उन्होंने अपनी कहानी बयां की। रेखा ने एक बातचीत के दौरान कहा था कि, ‘मैं सबसे पहले हर किसी को ये बताना चाहती हूं कि तलाक मैं नहीं बल्कि मुकेश लेना चाहते थे। उन्होंने मुझसे तलाक मांगा था। शायद अरेंज मैरिज के लिए मेरी जल्दबाजी ठीक नहीं थी। मैंने कभी भी रिश्ते पर हार नहीं मानी। अगर हम ये मानते थे कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं तो उन्हें उसी वक्त अलग हो जाना चाहिए था।

रेखा ने इस बातचीत के दौरान ये भी बयान दिया कि शादी के बहुत ही कम समय में उन्हें फर्क महसूस होने लगा था। रेखा ने कहा ‘जब हम लंदन में अपना हनीमून मनाने गए थे उस वक्त ही मुझे हमारे रिश्ते के बारे में पता चल गया था।

Leave a Reply