शहर में चोरी के सिलसिले थमने का नाम नहीं ले रहे है। अज्ञात बदमाश दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। चोरी का ताजा मामला कैथूनीपोल थाने क्षेत्र में सामने आया है। मोखापाड़ा इलाके में सड़क पर खड़े गैस एजेंसी के ऑटो से एक स्कूटी सवार बदमाश खाली सिलेंडर चुराकर फरार हो गया। चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित कर्मचारी हरलाल ने थाने में चोरी की शिकायत दी है। CCTV के आधार पर पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी है।

घटना रविवार दोपहर की है। छत्रपुरा तालाब, विज्ञाननगर निवासी हरलाल नायक गैस सिलेंडर सप्लाई के लिए मोखापाड़ा इलाके में आए थे। वो सड़क पर ऑटो खड़ा करके गली में सिलेंडर सप्लाई देने गए थे। पीछे से एक बदमाश स्कूटी पर सवार होकर आया। स्कूटी को गली में पार्क किया। ओर गैस एजेंसी के ऑटो के पास खड़े होकर इधर उधर नजर दौड़ाई। मौका देखकर ऑटो में रखे खाली सिलेंडर को उठाकर बाहर निकाला। फिर स्कूटी पर रखकर फरार हो गया। बैखोफ बदमाश ने 49 सेंकड में वारदात को अंजाम दिया। ऑटो में ऊपर 11 सिलेंडर रखे हुए थे। जबकि नीचे का हिस्सा भरा हुआ था। पीड़ित ने वापस आकर देखा तो एक खाली सिलेंडर गायब मिला।

थाने से हेड कांस्टेबल रामनरेश ने बताया, पीड़ित हरलाल ने चोरी की शिकायत दी है। जिसमें बताया कि वो गली में सिलेंडर सप्लाई के लिए गया था। पीछे से अज्ञात बदमाश ने ऑटो में रखा खाली सिलेंडर पार किया है। CCTV के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है। संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है ।

Leave a Reply