टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी बेटे आरव के जन्म के बाद से मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. वे अपना सारा समय आरव की देखभाल में बिताती हैं. इस बीच अनीता ने खुलासा किया है कि उन्होंने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है. फिलहाल वे अपना सारा ध्यान बच्चे की देखभाल में लगाएंगी.

अनीता हसनंदानी

  • अनीता का बेटा आरव अभी 4 महीने का है. ई-टाइम्स से बातचीत में अनीता ने बताया कि उनका अभी टीवी पर लौटने का कोई प्लान नहीं है. वे कहती हैं- मैंने यह पहले से तय किया था कि जब मेरा बच्चा होगा मैं तब इंडस्ट्री छोड़ दूंगी. मैं हमेशा से मां बनने पर फोकस करना चाहती थी.
अनीता हसनंदानी

  • अनीता ने कहा- ऐसा नहीं है कि कोरोना काल की वजह से मैं इंडस्ट्री छोड़ रही हूं. अगर पैनडेमिक नहीं होता तो भी मैं ऐसा ही करती. मैं घर पर अपने बच्चे के साथ रहना चाहती हूं. अनीता का कहना कि काम अभी उनके दिमाग  सबसे आखिरी चीज है. उन्हें नहीं पता अब वो कब वापसी करेंगी.
अनीता हसनंदानी

  • हालांकि अभी भी मैं कुछ काम कर रही हूं, जो मैंने अलग अलग ब्रैंड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किए थे. मैं ये सब सोशल मीडिया के लिए कर रही हूं. मैं घर पर ही शूट कर रही हूं. इससे मुझे बिल्कुल भी तनाव नहीं होता. मैं सेफ्टी का बहुत ध्यान रखती हूं. मेरे घर में शूट पर आने वाले शख्स का कोरोना टेस्ट हुआ होना चाहिए.
अनीता हसनंदानी

  • अनीता कहती हैं कि टीवी शो के सेट पर ना जाने उनका जाना कब होगा. लेकिन जब भी वे वापसी करेंगी लोगों को पता चल जाएगा. अनीता सोशल मीडिया पर बेटे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. पैदा होते ही उनका बच्चा स्टार बन गया है.
अनीता हसनंदानी

  • अनीता और उनके पिता रोहित बेटे को पैंपर करते हुए कई वीडियो और फोटो शेयर करते हैं. आरव के नाम पर अलग से एक इंस्टा पेज भी बना हुआ है. जहां आरव की क्यूट तस्वीरें देखी जा सकती हैं. आरव की अभी से अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है.
  • अनीता हसनंदानी टीवी वर्ल्ड की बड़ी अदाकारा हैं. वे कई शोज में काम कर चुकी हैं. अनीता को पिछली बार सीरियल नागिन 5 में देखा गया. किसे पता था कि इसे उनका आखिरी शो माना जाएगा. उम्मीद है अनीता आरव के बड़े होने के बाद फिर से धमाकेदार कमबैक करें.

    अनीता हसनंदानी

    • 8/8

    अनीती टीवी क्वीन एकता कपूर की खास दोस्त हैं. अनीता एकता कपूर के कई शोज में लीड किरदार निभा चुकी हैं. अनीता ने 1998 में इधर उधर टीवी शो से करियर शुरू किया था. इसके बाद काव्यांजलि, ये है मोहब्बतें, कभी सौतन कभी सहेली जैसे हिट शोज में काम किया है. अनीता निगेटिव रोल्स भी निभा चुकी हैं.

Leave a Reply