भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपको हैरानी होगी.सुहागरात पर एक दुल्हन के पेट दर्द का बहाना बनाकर फरार हो गई.लड़के को यकीन है कि उसकी दुल्हन वापस आएगी, इसलिए उसने अब तक पुलिस में भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.हालांकि बताया ये जा रहा है कि ये कोई मामूली दुल्हन नहीं बल्कि लुटेरी थी.

मामला भिंड जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बैरागपुरा का है. जहां एक युवक की दुल्हन सुहागरात पर ही उसे चकमा देकर भाग गई. सुहागरात रात के करीब 11 बजे दुल्हन ने पति को पेट में दर्द होने की बात कही. जिस पर पति ने उसे थोड़ी देर बाहर में टहलने को कहा. दुल्हन करीब एक घंटे तक टहलती रही. लेकिन फिर भी उसका पेट दर्द ठीक नहीं हुआ तो युवक पास की ही दुकान में उसके लिए दवा लेने चला गया.
दुल्हन हो गई रफूचक्कर
बेचारा युवक अपनी नयी नवेली पत्नी के लिए जब दवा लेकर लौटा तो उसके होश उड़ गए, दुल्हन गायब थी. युवक ने आसपास सब जगह देखा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया.

ऐसे हुई थी शादी, शर्म से युवक नहीं गया पुलिस के पास
दरअसल युवक ने एक दलाल के जरिए इस लड़की से शादी की थी. 35 हजार रुपये में युवक ने दुल्हन को खरीदा था. जिस दलाल से उसने लड़की को खरीदा था, उससे भी अब संपर्क नहीं हो पा रहा है. लेकिन दूल्हे मियां को अब भी उम्मीद है कि उसकी पत्नी वापस उसके पास आएगी.
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में शादी के नाम पर ठगी करने के लिए कई गिरोह सक्रिय है. जो अपने टीम में लुटेरी दुल्हनों के जरिए भोले-भाले लोगों को अपना शिकार बनाते हैं.

Leave a Reply