राजस्थान के बूंदी के केशवरायपाटन उपखंड क्षेत्र के एक गांव में हुए भाई बहिन के रिश्तों को शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है. घटनाक्रम ने भाई बहन के आपसी पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. परिजनों ने घटना का पता लगने के बाद केशोरायपाटन पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है, जिसकी पुलिस पड़ताल करने में लगी है. 

जानकारी के अनुसार 14 वर्षीया किशोरी के साथ रिश्ते में लगने वाले भाई द्वारा बहला फुसलाकर कुछ माह पहले ज्यादती (Rape) की गई. इसके बाद किशोरी गर्भवती (Pregnant) हो गई. इसकी पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ, जिसके आधार पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नामजद प्रकरण पुलिस थाने में दर्ज करवा दिया. 

परिजनों का आरोप है कि पुलिस केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस (Bundi Police) द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है. आरोपी द्वारा नाबालिग पीड़िता के परिजनों को मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. इसको लेकर ग्रामीणों ने पुलिस कार्यशैली पर रोष जताया है.

सीआई लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई प्राथमिक रिपोर्ट को पॉस्को एक्ट में दर्ज कर लिया गया है. नाबालिग के बयान होने बाकी हैं. मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply