केआरके(Kamaal R Khan) बॉलीवुड के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल सेलिब्रिटी में से एक हैं. वह अपने बयानों और ट्वीट को लेकर अक्सर विवादों का हिस्सा बने रहते हैं. केआरके कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं कई लो बजट हिंदी और भोजपुरी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं. केआरके आखिरी बार मोहित सुरी की रोमांटिक फिल्म ‘एक विलेन’ में सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे. आज हम आपको केआरके की नेट वर्थ के साथ उनकी कमाई के जरिए के बारे में बताते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक केआरके का फिल्मी करियर के अलावा वर्सोवा में उनका ऑफिस भी है. केआरके खुद कहते हैं कि वह मुंबई में 21,000 स्क्वायर फीट हाउस में रहते हैं. अब केआरके गार्मेंट्स का बिजनेस करते हैं और उन्हें गल्फ कंट्री में एक्सपोर्ट करते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो केआरके की नेट वर्थ में इस बिजनेस का सबसे बड़ा योगदान है.

केआरके की सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है. जिसकी वजह से वह हमेशा स्पॉटलाइट में बने रहते हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक केआरके की नेट वर्थ लगभग 37 करोड़ रुपये है.

बिग बॉस 3 का बने थे हिस्सा

केआरके रिएलिटी शो बिग बॉस 3 का हिस्सा बने थे. मगर वह इस शो से बहुत जल्दी बाहर हो गए थे. दूसरे कंटेस्टेंट के प्रति कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट करने और गलत व्यवहार करने की वजह से वह घर से बाहर हो गए थे. बिग बॉस के बाद से ही केआरके लाइमलाइट में रहने लगे थे. वह कई बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट देते रहते हैं.

सलमान खान से लिया पंगा

केआरके ने इस समय सलमान खान से पंगा लिया हुआ है. उन्होंने हाल ही में भाईजान की रिलीज हुई फिल्म राधे को लेकर खराब रिव्यू किया था. इतना ही नहीं उन्होंने पर्सनल कमेंट भी किए थे जिसके बाद सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है. केआरके ने दुबई में राधे 12 मई को देखी थी. जिसके बाद सोशल मीडिया वीडियो शेयर करके फिल्म का रिव्यू किया था. मानहानि का केस होने के बाद केआरके के तेवर ढीले पड़ गए हैं. वहीं कई सेलेब्स सलमान के सपोर्ट में आ गए हैं. सिंगर मीका सिंह ने सलमान खान का सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर केआरके की क्लास लगाई थी. जिसके बाद से केआरके ने अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट कर लिया है.

केआरके अभी भी टिप्पणी करने से मान नहीं रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर अभी भी कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

Leave a Reply