सलमान खान और कमाल आर खान (केआरके) विवाद में अब गायक मीका सिंह कूद पड़े हैं। मीका और केआरके लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। फिल्म ‘राधे’ की रिलीज के बाद शुरू हुए इस विवाद में सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस किया था। वही इस मामले में मीका ने सलमान का समर्थन किया।

एक दूसरे पर साध रहे निशाना
मीका ने केआरके को ‘गधा’ और ‘डरा हुआ चूहा’ बताया। जवाब में केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि वो नाक से गाना गाने वाले एक गायक का रिव्यू करेंगे। अब एक बार फिर से मीका ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक फैन के ट्वीट पर जवाब देते उन्होंने कहा कि ये केवल बॉलीवुड के सॉफ्ट लोगों को निशाना बनाता है।

ट्वीट में क्या लिखा
मीका लिखते हैं कि ‘ये सिर्फ बॉलीवुड के मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगे लेता है। पर बाप से नहीं लेगा। प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज.. मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं… मैं इसका पापा हूं।‘

वायरल हुआ था मीका का वीडियो
मीका सिंह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में मीका सिंह कहते हैं, ‘केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है। मैं सलमान भाई से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो, ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है। अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा।’

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि केआरके का दावा है कि सलमान खान ने फिल्म ‘राधे’ के निगेटिव रिव्यू के लिए उन पर मानहानि का केस किया। लेकिन सलमान खान की लीगल टीम का कहना है कि केआरके मानहानि के केस की जो वजह बता रहे हैं, वह गलत है। केआरके के खिलाफ मानहानि का केस इसलिए किया गया, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है। 

Leave a Reply