जिले के दरा के निकट रविवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोपेड को टक्कर मार दी। हादसे में मोपेड सवार महिला रामप्यारी (55) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोपेड सवार बुजुर्ग घायल हो गया। दरअसल, कोटा रायपुरा निवासी बुजुर्ग पति-पत्नी गोपालपुरा माता जी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। सूचना पर पुलिस व 108 ऐंबुलेंस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग पति-पत्नी दर्शन कर एनएच 52 से कोटा की और लौट रहे थे। पीछे से झालावाड़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी | टक्कर लगने से बुजुर्ग महिला ट्रक की चपेट में आ गई। ट्रक के पहिए महिला की गर्दन पर चढ़ गए। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के अनुसार ट्रक में प्याज भरे हुए थे। जो कोटा सब्जी मंडी जा रहे थे।

ट्रक जब्त, चालक फरार

हेड कांस्टेबल गोपाल ने बताया कि बुजुर्ग पति-पत्नी सुबह 5 बजे गोपालपुरा माताजी के दर्शन करने आए थे। वापस लौटते समय ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक के पहिए में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक को जब्त किया है। चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है।

Leave a Reply