यूपी के बरेली में शराब के नशे में धुत महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. बेसुध हालत में मिली मां को लेकर थाने पहुंची बेटी की ओर से पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सुभाष नगर थाना क्षेत्र की युवती ने बताया कि उसकी मां कभी-कभी शराब पीती है. रविवार को भी उसकी मां ने शराब पी और एक रिश्तेदार के यहां जाने को कह कर चली गई.

काफी समय के बाद भी जब वह वापस नहीं आई तो युवती मां को खोजते हुए रिश्तेदार के घर जाने लगी. इसी दौरान एक मकान में उसकी मां अर्ध बेहोशी की हालत में मिली.

मां ने आरोपी के रूप में सोनू का नाम बताया और कहा कि उसने गलत काम किया है जिसके बाद वह बेहोश हो गई. युवती मां को लेकर सीधे थाने पहुंच गई. सुभाष नगर पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया और आरोपी सोनू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली.

बरेली के एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि होश में आने के बाद महिला ने पुलिस को बताया कि इस घटना में आरोपी सोनू के साथ जिस मकान में वह मिली थी, उसका मालिक राजीव भी शामिल है. वे रास्ते में उसे पकड़ कर अपने घर ले गए और कच्ची शराब पिलाई. उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. वहीं, महिला के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामले में रेप के बाद केस को गैंगरेप में बदल दिया है.

Leave a Reply