कोटा (देश न्यूज़)। जिले के रामगंजमंडी कस्बे में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जिसमें पीड़िता ने काम दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए, 3 आरोपियों को दबोच लिया। जिन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। तीनों आरोपी स्थानीय निवासी हैं। जिनकी उम्र 19 से 20 साल है।

एसपी शरद चौधरी ने बताया 23 मई को पीड़िता ने रामगंजमंडी थाने पर रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया था कि पन्नालाल चौराहा रामगंजमंडी से महावीर तेली नामक व्यक्ति उसे घर का काम करने की बात कहकर बाइक पर बिठा अपने साथ ले गया। इसके बाद माताजी रोड पर भगवान एरवाल, बबलू एरवाल के पास छोड़ दिया। वहां से भगवान व बबलू उसे पिकअप गाड़ी में बिठाकर रैदास कॉलोनी में भगवान के मकान पर ले गए।

तूफान एरवाल नाम का युवक भी मकान में पहुंच गया। उसने भी दुष्कर्म किया।

शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की 24 घंटे के भीतर ही महावीर (19), भगवान सिंह (20) साल बबलू (20) निवासी रैदास कॉलोनी रामगंजमंडी को को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। गौरतलब है कि रामगंजमंडी क्षेत्र में 3 महीने में सामूहिक दुष्कर्म की ये दूसरी घटना है। इससे पहले मार्च महीने में सुकेत की नाबालिग के साथ झालावाड़ में गैंगरेप की वारदात हुई थी। जिसमें पुलिस ने 4 नाबालिग समेत 31 आरोपी को पकड़ा था। पुलिस सभी के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश कर चुकी है।

Leave a Reply