बॉलीवुड स्टाइलिश एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में जज के तौर पर नज़र आ रही है. कुछ दिनों पहले ही मलाइका ने जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को कुछ हफ्ते के लिए रिप्लेस किया. वैसे तो मलाइका ने इस शो में कई बार बोला है कि उन्हें इस शो की गर्ल कंटेस्टेंट्स को देखकर लगता है कि उनकी भी एक बेटी होती. लेकिन आज उन्होंने बातों ही बातों में एक बड़ा खुलासा कर डाला कि वो मां बनने के बारे में काफी सीरियस हैं.

अंशिका (Anshika Rajput) की परफॉर्मेंस देखकर मलाइका ने कहा कि उन्हें भी एक बेटी चाहिए, क्योंकि उनके आस-पास सभी लड़के हैं. वो एक बेटे की मां हैं, लेकिन उन्हें एक बेटी चाहिए, जिसके साथ वह अपना मेकअप, शूज और कपड़े शेयर कर सकें. मलाइका की ये बातें सुनकर गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने कहा कि वह ये दुआ करती हैं कि मलाइका को एक प्यारी सी बेटी हो. उनकी इस बात से खुश होकर मलाइका ने उनसे कहा कि गीता आपके मुंह में घी शक्कर. मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी हो या फिर मैं बेटी को अडॉप्ट करूं. मेरी दिल से यह ख्वाहिश है.

अर्जुन कपूर के लिए फैंस से की थी अपील

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ नेटफ्लिक्स पर देखते हुए तस्वीर शेयर की थी. वो इस तस्वीर में फिल्म को अपने टीवी पर देखती हुई नज़र आ रही थीं. शेयर की गई फोटो में मलाइका ने फैंस से अपील करते हुए कहा था कि उनके फैंस और सभी लोग इस फिल्म को जल्द से जल्द देखें.

Leave a Reply