गर्भनाल से जुड़े नवजात को नाबालिग लड़की रेस्टोरेंट में ग्राहक को अपना बच्चा थमाकर वहां से फरार हो गई.

अमेरिका के न्यू जर्सी में एक ऐसी घटना हुई जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. एक 14 साल की नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दे दिया और रेस्टोरेंट पहुंच गई. जब नाबालिग रेस्टोरेंट पहुंची तो उसके हाथ में जो बच्चा था उसका गर्भनाल उससे जुड़ा हुआ ही था. रेस्टोरेंट में परेशान दिखने वाली वो नाबालिग लड़की वहां मौजूद किसी ग्राहक को अपना बच्चा थमाकर वहां से फरार हो गई.

14 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर एक नवजात शिशु के साथ रेस्टोरेंट में प्रवेश किया जिसकी गर्भनाल उससे जुड़ी हुई थी. उसने शिशु को एक ग्राहक को दे दिया. रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी के मुताबिक इसके बाद लड़की वहां से भाग गई. यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. द जर्सी जर्नल के अनुसार, कर्मचारी फ्रेंकी एगुइलर ने कहा कि लड़की ने एक ‘नए नवजात बच्चे को जन्म दिया और मदद मांगी. एगुइलर के मुताबिक ‘वह थोड़ी हताश दिख रही थी, एक बार जब उसने बच्चे को हमारे ग्राहकों में से किसी और को सौंप दिया, तो वह बस चली गई.’

रेस्टोरेंट में ग्राहक, एलेज स्कॉट ने डब्ल्यूएबीसी को बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ भोजन कर रही थीं जब एक बच्चे के साथ बेहद कम उम्र की लड़की उनसे मदद मांगी. स्कॉट ने शिशु के महत्वपूर्ण अंगों की जांच करने की पेशकश की इसके बाद कथित तौर नाबालिग लड़की रेस्टोरेंट छोड़ कर चली गई.

वहीं रेस्टोरेंट कर्मचारी एगुइलर के अनुसार, गर्भनाल से जुड़े नवजात को एम्बुलेंस द्वारा जर्सी सिटी मेडिकल सेंटर ले जाया गया. जब पुलिस अधिकारियों को किशोरी मिली तो उसने बच्चे को जन्म देने की बात से इनकार कर दिया. उसे भी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां वो और बच्चा दोनों स्वस्थ्य थे.

Leave a Reply