बाड़मेर में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां गुजरात से बाड़मेर आर रही एक खड़े ट्रेलर में घुस गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए.

बाड़मेर. जिले में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां धोरीमन्ना इलाके के मांगता गांव के पास खड़े ट्रेलर में एक कार घुस गई. हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए.

घटना का पता चलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को धोरीमना अस्पताल पहुंचाया. जहां उनका इलाज जारी है. बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची.

पुलिस के अनुसार गुजरात की तरफ से बाड़मेर आ रही कार ट्रेलर में घुस गई. मृतक गुजरात की डीसा के निवासी बताए जा रहे हैं. घायलों और मृतकों को धोरीमन्ना के अस्पताल में लाया गया है. हादसा इतना भयंकर था कि कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो चुकी है.

घटना के बाद मृतकों के परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है. मृतकों के शवों को धोरीमन्ना की अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद मांगता गांव में सन्नाटा पसरा है.

Leave a Reply