रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल की लव स्टोरी देखने को मिल रही है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. हालांकि बहुत से दर्शकों ने इल्जाम लगाया था कि दोनों की मोहब्बत नकली है. अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने इस बात को स्वीकार कर लिया है. 

आदित्य नारायण ने कहा कि यह सब ढोंग है. आदित्य ने बयान दिया है कि पवनदीप-अरुणिता केवल दोस्त हैं. उन दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है, जो शो में दिखाया जा रहा. शो में इनका लव एंगल बस दर्शकों के मनोरंजन करने के लिए ये सब रचा गया है. आदित्य कहते हैं कि हम मस्ती करते हैं. लोग कहते हैं कि हम रियलिटी शो जानकर ऐसे एंगल बनाते हैं. तो हां हम करते हैं. ये ढोंग है, लेकिन आप इसका आनंद नहीं लेते है ना? क्योंकि आप इसे देखना पसंद करते हैं इसलिए हम ये करना पसंद करते हैं. ये बस एक स्ट्रैटेजी है जो 90 मिनट तक दर्शकों को बांधने के लिए की जाती है. उनके एंटरटेन करने के लिए आपको ये सब करना होता है.

शो में दिखाई बातों को गंभीरता से ना लें

इस दौरान जब आदित्य से पूछा गया कि इस तरह की कहानियों से लोग कैसे नाराज हो जाते हैं? उन्होंने कहा, ‘हां. सही है ये बात लेकिन उन्हें एक लड़की और लड़के के बीच की लव स्टोरी से परेशानी है तो ‘देश में 136 करोड़ लोगों’ के पीछे क्या कारण हो सकता है.पवनदीप और अरुणति यंग हैं और अगर उनके बीच कुछ होता है, तो उनकी लाइफ है जैसा चाहेंगे वैसा करेंगा. हम लोग बस एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसी बातों को कभी गंभीरता न लें. यह सबको पता है कि शो में मजाक किया जाता है. शो का मकसद किसी का नाम खराब करना नहीं है बल्कि दर्शको का मनोरंजन करना है. हम बस दर्शको के लिए शो को मजेदार बनाते हैं.

Leave a Reply