भाजपा के धरियावद विधायक गौतम लाल मीणा का बुधवार सुबह निधन हो गया। गौतम लाल मीणा को कोरोना की चपेट में आने के बाद 16 मई को उदयपुर के MB हॉस्पिटल की एडमिट कराया गया था। जहां गौतम लाल वेंटिलेटर पर थे । बुधवार सुबह 8 बजे गौतम लाल की दिल की धड़कन अनियंत्रित हो गई। इसके बाद उपचार के दौरान सुबह 9:07 पर उनका निधन हो गया।

RNT मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर लाखन पोसवाल ने बताया कि गौतम लाल मीणा को पिछले दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद उदयपुर के MB अस्पताल की सुपर स्पेशलिटी विंग में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। मंगलवार रात मीणा की तबीयत में सुधार हुआ था । लेकिन बुधवार सुबह उनकी दिल की धड़कन अनियंत्रित हो गई। इसके बाद उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

गौतम लाल मीणा के निधन के बाद प्रदेश भाजपा में शोक की लहर छा गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इसे जहां अपूरणीय क्षति बताया है। वहीं, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष समेत प्रदेश भाजपा के आला नेताओं ने भी गौतम लाल के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

अब तक चार विधायकों की मौत

राजस्थान में अब तक चार विधायकों की कोरोना के कारण मौत हुई है। गौतम लाल मीणा से पहले भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी, कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी और गजेंद्र सिंह शक्तावत का निधन हो चुका है ।

Leave a Reply