यूपी के बरेली जिले के प्रेमनगर में जाटवपुरा जमुना मंदिर के पास पति पत्नी के बीच झगड़े को बचाने आये पड़ोसी की  पति ने पीटकर हत्या कर दी। उसके मुंह और नाक से खून बहने लगा।  प्रेमनगर में आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी घर से फरार हो गया।
प्रेमनगर में जाटवपुरा जमुना मंदिर के पास रहने वाले नवीन एक होटल में इलेक्ट्रीशियन थे। लॉकडाउन में एक माह पहले उनकी नौकरी छूट गई। सोमवार सुबह को किसी बात को लेकर नवीन का पत्नी दीपमाला के साथ झगड़ा हो रहा था।

काफी देर झगड़ा होने के बाद नवीन ने दीपमाला को पीटना शुरू कर दिया। पड़ोस में रहने वाला इलेक्ट्रीशियन अर्जुन उन्हें बचाने आया। जिस पर नवीन ने दीपमाला को छोड़कर अर्जुन के साथ मारपीट शुरू की। उसके सिर में घूंसा मारा। उसे लाठी डंडे से भी पीटने का आरोप है। जिससे वह घायल हो गया। उसके नाक और मुंह से खून बहने लगा। नवीन घबराकर वहां से फरार हो गया। दीपमाला व परिवार के अन्य लोग अर्जुन को लेकर प्रेमनगर थाने पहुंचे। उन्होंने मामले की तहरीर दी। इसके बाद वहां से उसे खुश्लोक हॉस्पिटल ले गये। जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। सुभाष की तहरीर पर थाना प्रेमनगर में नवीन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया, पति पत्नी के बीच झगड़े को बचाने आये अर्जुन को नवीन ने घूंसा मार दिया। जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गई। आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply