जिले के ग्रामीण इलाके में एक अधेड़ की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है है। बताया जा रहा है कि समाज के ही एक युवक ने अपनी पत्नी और बड़े बेटे के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। घटना देर रात कैथून थाना क्षेत्र के ताथेड़ कस्बे की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया ।

मृतक के भाई हंसराज ने बताया कि भागचंद (50) गांव में ही किसी के खेत पर मजदूरी का काम करता था। देर शाम वो खेत पर सोने जा रहा था। रास्ते में वो किसी परिचित के पास बैठकर बात करने लगा। इस दौरान बकरी चराने वाला धनराज आया | धनराज ने परिचित से बीड़ी मांगी । बीड़ी पीते-पीते थोड़ी दूर चला गया, फिर वापस अपनी पत्नी और बड़े बेटे के साथ लौट कर आया और लाठी और डंडों से भागचंद पर हमला कर दिया ।

हमले में भागचंद के सिर, पैर और पेट पर गंभीर चोट आई। जिसे इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल लाया गया। देर रात 11 बजे इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गई।

हंसराज ने बताया कि आरोपी धनराज उनके समाज का है। उससे किसी भी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी। बिना कोई दुश्मनी के उसने भागचंद पर लाठियों से वार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद घर पर आकर भी हल्ला मचाया। चिल्ला चिल्लाकर कहा मैंने भागचंद को मार दिया। उसने शराब पी रखी थी।

कैथून थाना एएसआई अनिल शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। आरोपी की तलाश जारी है ।

Leave a Reply